close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छपरा: पूर्व विधायक लालबाबू राय पर हमला, किसी तरह बचाई अपनी जान

पूर्व विधायक ने इसकी सूचना मढौरा थाना ,डीएसपी, एसपी और डीआईजी को फोन पर सूचना दी, और करवाई की मांग की, वही मढौरा थाने में उन्होंने प्रथमिकी दर्ज कराई है, 

छपरा: पूर्व विधायक लालबाबू राय पर हमला, किसी तरह बचाई अपनी जान

छपरा: बिहार के छपरा के मढौरा के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता लालबाबू राय पर फायरिंग कर हमला किया गया. पूर्व विधायक ने कहा कि बीती रात 8 बजे शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच पोझि कपूर के पास प्रोजेक्ट विद्यालय के पास उनकी गाड़ी पर फायरिंग हुई. इस मामले में पूर्व विधायक ने 3 लोगों को नामजद किया है और एक अन्य को पहचान लेने की बात कही.

पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए एक नामजद को किया गिरफ्तार,विधायक ने कहा कि सभी आरोपी पहले से ही घात लगाये रास्ते मे खड़े थे, जैसे ही उनकी गाड़ी आगे बढ़ी आरोपी उनका पीछा करने लगे, वो कुछ समझ पाते तब तक पीछे से उनपर दो फायरिंग हुई. जिसमें गाड़ी को ओवर टेक कर सामने से भी दो फायरिंग की लेकिन वो बाल-बाल बच गए. 

खतरा को भांपते हुए उन्होंने गाड़ी को तेज चलाना शुरू किया तो आरोपी उनका पीछा करने लगे. तभी ग्रामीणों के द्वारा शोर-शराबा तथा इकट्ठा होने के बाद आरोपी आल्टो छोड़ भाग खड़े हुए.

इसके बाद पूर्व विधायक ने इसकी सूचना मढौरा थाना ,डीएसपी, एसपी और डीआईजी को फोन पर सूचना दी, और करवाई की मांग की, वही मढौरा थाने में उन्होंने प्रथमिकी दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी.