गया में दिनदहाड़े बाजार में अपराधियों ने फेंका बम, दो धमाकों के साथ हुआ विस्फोट

गया में दिनदहाड़े बाजार में अपराधियों ने फेंका बम, दो धमाकों के साथ हुआ विस्फोट

पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर पानी के बाल्टी में डाल कर रख दिया और उसे निष्क्रिय करने में जुट गई है. आपको बता दें कि आज तकरीबन दोपहर बाइक सवार पांच-छह की संख्या में रहे अपराधियों ने दहशत फैलाने के मकसद से ताबड़तोड़ चार बम फेंके गए.

गया में दिनदहाड़े बाजार में अपराधियों ने फेंका बम, दो धमाकों के साथ हुआ विस्फोट

गया: बिहार के गया में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दिनदहाड़े गया शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बहुआर चौरा इलाके में ताबड़तोड़ अपराधियों ने 4 बम फेंका, जिसमें 2 बम मौके पर ही फट गया वहीं दो जिंदा को सड़क पर पड़ा रहा.

बाद में पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर पानी के बाल्टी में डाल कर रख दिया और उसे निष्क्रिय करने में जुट गई है. आपको बता दें कि आज तकरीबन दोपहर बाइक सवार पांच-छह की संख्या में रहे अपराधियों ने दहशत फैलाने के मकसद से ताबड़तोड़ चार बम फेंके गए, जिसमें 2 धमाके के साथ विस्फोट हुआ. 

इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है, लोग दहशत में हैं. स्थानीय दुकानदार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे सामने ही दुकान में अपराधियों ने दो बम चलाया जिसके बाद हमने अपराधियों का कुछ देर तक पीछा किया तो अपराधियों ने मुझ पर बम चलाए.

उन्होंने बताया कि बगल का दुकान को लेकर किसी से विवाद चल रहा था और आशंका जताई जा रही है कि विवाद के कारण ही अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए बम फेंका गया है.

घटना की सूचना मिलते ही सिटी डीएसपी राजकुमार शाह एवं सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस स्थानीय इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. फिलहाल यह पता करने की कोशिश कर रही है कि अपराधियों ने किस मकसद से ताबड़तोड़ बम धमाके किए हैं.

Trending news