रांची: बिल्डर से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार अपराधी हुए गिरफ्तार
Advertisement

रांची: बिल्डर से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को मिली सफलता, चार अपराधी हुए गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में अखबार मालिक और बिल्डर अभय सिंह से 2 करोड़ रंगदारी मांगने मामले में रांची पुलिस ने सफलता हासिल की है. पुलिस टीम ने घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

अभय सिंह से 2 करोड़ रंगदारी मांगने मामले में रांची पुलिस ने सफलता हासिल की है.(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में अखबार मालिक और बिल्डर अभय सिंह से 2 करोड़ रंगदारी मांगने मामले में रांची पुलिस ने सफलता हासिल की है. पुलिस टीम ने घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में रवि रंजन पांडेय, फिरोज अंसारी, अमित उरांव और कुलदीप गोप शामिल है.

रांची के निजी अखबार के मालिक सह बिल्डर अभय सिंह से दो करोड़ रुपए रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से राज्य पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है सुजीत सिन्हा जेल में बंद होकर भी गैंग कंट्रोल करने की बात सामने आई रंगदारी मामले में गैंग के तीन अपराधी को चिरौंदी बस्ती स्थित एक घर से पकड़ा गया है. 

वहीं, चौथे अपराधी को गुमला स्थित रायडीह से पकड़ा गया है. जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि जमशेदपुर, घाघीडीह जेल में बंद कुख्यात सुजीत सिन्हा के इशारे पर रंगदारी और जान मारने की नीयत से फायरिंग हुई थी.

वही मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से पुलिस को एक देशी कार्बाइन, एच् ई ग्रनेड, 9एमएम का 14 पीस जिंदा गोली, 7.65 एमएम का 14 पीस जिंदा गोली, 4 मोबाइल, दो बाइक समेत अन्य सामान शामिल है. अपराधी 15 अगस्त की दोपहर अपराधियों ने कार्यालय में की थी फायरिंगबाइक सवार दो अपराधियों ने 15 अगस्त की दोपहर अभय सिंह के ऑफिस में फायरिंग किया था. इसमें ऑफिस गार्ड प्रकाश कुमार बाल-बाल बच गया था. फायरिंग करने के बाद अपराधी बोरिया की तरफ भागे थे. दोनों अपराधी पल्सर बाइक से हेलमेट लगा कर पहुंचे थे.

रांची पुलिस ने तो सुजीत सिन्हा गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद बिल्डर अभय सिंह के मामले में बड़ी सफलता तो मिली है लेकिन कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी भी बेहद जरूरी है क्योंकि सुजीत सिन्हा बेहद शातिर अपराधी है ऐसे में गैंग पर नजर रखने की जरूरत है