close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में नहर से 4 शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

नोखा के थाना प्रभारी नरोत्तम चंद ने मीडिया को बताया कि एक ग्रामीण की सूचना के बाद पुलिस ने बक्सर कैनाल के भलुआहीं पईन के पास से चार शव बरामद किए हैं. 

बिहार में नहर से 4 शव बरामद, आत्महत्या की आशंका
बरामद शव एक महिला और तीन बच्चों के हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोहतास: बिहार  (Bihar)के रोहतास (Rohtas) जिले के नोखा थाना क्षेत्र की एक नहर के पास से मंगलवार को पुलिस ने चार लोगों के शव बरामद किए हैं. बरामद शव एक महिला और तीन बच्चों के हैं. 

नोखा के थाना प्रभारी नरोत्तम चंद ने मीडिया को बताया कि एक ग्रामीण की सूचना के बाद पुलिस ने बक्सर कैनाल के भलुआहीं पईन के पास से चार शव बरामद किए हैं. बरामद शवों में एक शव महिला का है, जबकि तीन शव बच्चियों के हैं.

 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हुई है. पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला मान रही है. पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा है कि महिला अपने बच्चों के साथ नहर में कूद गई होगी और चारों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

मृतकों में  महिला की उम्र करीब 32 साल है, जबकि लड़कियों की उम्र नौ, सात और एक वर्ष बताई जा रही है. शवों की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. आसपास के थानों को भी इसकी सूचना दी गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है परंतु पुलिस सभी  एंगल से जांच कर रही है. (इनपुट: IANS से भी)