मुंगेर में नहाने के दौरान डूबी चार लड़कियां, इलाज के दौरान हुई मौत

आसपास के लोगों के मदद से सभी लड़कियों को बाहर निकाला और आनन फानन में बरियारपुर पीएचसी और स्थानीय क्लीनिक में पहुंचाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.   

मुंगेर में नहाने के दौरान डूबी चार लड़कियां, इलाज के दौरान हुई मौत
चारों लड़कियां बाढ़ के पानी में नहा रही थीं और इस दौरान पानी में एक लड़की फंस गई जिसे सभी बचाने गईं थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में नदी में नहाने के दौरान चार लड़कियां डूब गईं. सभी लड़कियां नदी में आए बाढ़ के पानी में नहाने गईं थीं और इस दौरान डूब गईं. आसपास के लोगों के मदद से सभी लड़कियों को बाहर निकाला और आनन फानन में बरियारपुर पीएचसी और स्थानीय क्लीनिक में पहुंचाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

घटना शामपुर थाना क्षेत्र के बहिरा गालिमपुर गांव की है. इस घटना की पुष्टि पदाधिकारी संजीव कुमार ने भी की है. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार चारों लड़कियां बाढ़ के पानी में नहा रही थीं और इस दौरान पानी में एक लड़की फंस गई. उसे बचाने के चक्कर में चारों लड़कियां पानी में डूब गईं.

 

दरअसल तीज का नहाय खाय होने की वजह से कई महिलाएं वहां पर नहा रही थीं. यहां पहले जेसीबी द्वारा खुदाई की गई थी और वहीं गहरे पानी में डूबने से लड़कियों की मौत हो गई. 

फिलहाल चारों के शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है. वहीं, सभी लड़कियों के घर में कोहराम मचा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है. आपको बता दें कि मुंगेर में पिछले कुछ दिनों में नदी में डूबने से कई लोगों को मौत हो चुकी है.