बिहार: बागमती नदी में स्नान करने गए चार बच्चे डूबे, तीन बच्चे बचाए गए, एक लापता

 बिहार के दरभंगा में बागमती नदी में स्नान करने गए चार बच्चे डूब गए. इनमें से तीन बच्चे किसी तरह नदी से निकल गए लेकिन चौथा बच्चा मो. सारिक अब भी लापता है.

बिहार: बागमती नदी में स्नान करने गए चार बच्चे डूबे, तीन बच्चे बचाए गए, एक लापता
तीन बच्चे किसी तरह नदी से निकल गए लेकिन चौथा बच्चा मो. सारिक अब भी लापता है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में बागमती नदी में स्नान करने गए चार बच्चे डूब गए. इनमें से तीन बच्चे किसी तरह नदी से निकल गए लेकिन चौथा बच्चा मो. सारिक अब भी लापता है. सारिक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के नीम चौक की है. घटना की सूचना मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. एनडीआरएफ ने कई घंटे नदी में खोज अभियान चलाया लेकिन बच्चा अब तक नहीं मिला है. सूचना पाकर नगर विधायक संजय सरावगी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुख जताया.

नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि स्नान करने चार बच्चे आए थे. सभी डूब गए तीन बच्चे तो सुरक्षित निकल गए लेकिन चौथा बच्चा अब भी लापता है. उन्होंने बच्चे के अथाह पानी में डूब जाने की आशंका जताई. विधायक ने कहा कि एनडीआरएफ की टीम तत्परता से तलाश करने का काम कर रही है.

एनडीआरएफ के अधिकारी आलोक कुमार ने कहा कि उन्हें जिला प्रशासन से चार बच्चों के डूबने की सूचना मिली थी. उसके बाद वे लोग यहां आए. इसके पहले तीन बच्चे सुरक्षित निकल चुके थे लेकिन चौथा बच्चा बहुत ढंढने के बाद भी नहीं मिल सका है. उसकी तलाश चल रही है.