close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर: सेप्टिक टैंक में दम घुटने से चार लोगों की हुई मौत

 शौचालय की टंकी की संटरिंग खोलने गए चार लोगों की मौत दम घुटने से हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

मुजफ्फरपुर: सेप्टिक टैंक में दम घुटने से चार लोगों की हुई मौत
पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड में मंगलवार को शौचालय की टंकी की संटरिंग खोलने गए चार लोगों की मौत दम घुटने से हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

पुलिस के मुताबिक, मधुबन कांटी गांव में मधुसूदन साहनी के घर में शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा था, इसी दौरान शौचालय के लिए बनी टंकी में मंगलवार को परिवार के ही चार लोग संटरिंग खोलने उतरे और बेसुध हो गए. 

 

टैंक के ऊपरी सतह पर स्लैब पर पूरी तरह से पीसीसी ढलाई की गई थी. मधुसूदन के परिवार के सदस्य मधु ने सेंट्रिंग खोलने के लिए मिस्त्री का इन्तजार नहीं किया और खुद जल्दबाजी में ढलाई के बीच में एक छोटा से होल बनाया और होल के रास्ते से टैंक के अंदर प्रवेश कर गए.

ग्रामीणों ने किसी तरह सभी को निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. पानापुर सहायक थाना के प्रभारी अरविंद पासवान ने मीडिया को बताया कि मृतकों में मधुसूदन सहनी, उनके पुत्र कौशल सहनी तथा उनके भतीजा धर्मेद्र और वीर कुंवर सहनी शामिल हैं. 

उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है. (इनपुट IANS से भी)