बिहार: बेगूसराय में तेज रफ्तार कार ने मारी चार लोगों को ठोकर, एक की मौत
Advertisement

बिहार: बेगूसराय में तेज रफ्तार कार ने मारी चार लोगों को ठोकर, एक की मौत

 बेगूसराय में तेज रफ्तार मारुति कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ठोकर मारते हुए और झोपड़ी को तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए.

. इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय में तेज रफ्तार मारुति कार ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को ठोकर मारते हुए और झोपड़ी को तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए.

घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा चौक की है. घटना से नाराज लोगों ने शव के साथ पिपरा चौक पर बरौनी रोड से सड़क को जाम कर दिया है. बताया जाता है कि कार सवार तेज रफ्तार में पिपरा चौक पर पहुंचे और सड़क किनारे खड़े पीपड़ा निवासी प्रकाश समेत चार लोगों को ठोकर मारते हुए सड़क के दूसरी ओर पेड़ से जा टकराई.

इस घटना में प्रकाश साह की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग और चोटिल हो गए. पेड़ से टकराने से मारुति कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना से नाराज लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया है.

घटना की सूचना पर बरौनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद ग्रामीणों ने मारुति कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल ग्रामीण सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं.