close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना में रफ्तार का कहर, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, पिटाई से ड्राइवर की मौत

हादसे में तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद हिंसा की भी खबर है. लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिए. 

पटना में रफ्तार का कहर, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचला, पिटाई से ड्राइवर की मौत
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत.

पटना : बिहार की राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के पुरानी बायपास में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. घटना दाऊद बीघा के पास जकीर-उल-हक हरिजन कॉलोनी के पास घटी. एक एसयूबी कार ने सड़क किनारे सोते हुए चार युवकों को कुचल दिया. 

हादसे में तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद हिंसा की भी खबर है. लोगों ने कानून अपने हाथ में ले लिए. आक्रोशित भीड़ ने ड्राइवर को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी.

गाड़ी में दो लोग सवार थे. सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचलते हुए गाड़ी तेज भगाने लगी और एक पोल से टकरा गई. पटलते ही गाड़ी पलट गई. आक्रोशित लोगों ने कानून हाथों में लेते हुए ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. पिटाई से उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरे कार सवार की हालत नाजुक बनी हुई है.

घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया है. कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटी है.