close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : जहरीली शराब पीने से बेगूसराय में 4 युवकों की मौत!

परिजनों ने युवकों को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया, लेकिन वहां कुछ ही देर में सभी ने दम तोड़ दिया.

बिहार : जहरीली शराब पीने से बेगूसराय में 4 युवकों की मौत!
बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से पांच युवकों की मौत की आशंका. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय : बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, शराब की तस्करी लगातार जारी है. बेगूसराय शहर के नगर थाना क्षेत्र स्थित फोखरिया मोहल्ले में जहरीली शराब पीने से चार युवकों की मौत हो गई. हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस फिलहाल मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी युवक दोस्त थे. रविवार की रात सभी ने साथ बैठकर शराब पी. जहरीली शराब होने के कारण युवकों की स्थिति लगातार बिगड़ रही थी. परिजनों ने उन्हें स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया, लेकिन वहां कुछ ही देर में सभी ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने चार युवकों के मौत की खबर की पुष्टि कर दी है. पुलिस को फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं चला है. शवों का भी पता लगाया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक नगर थाना के पोखरिया मोहल्ले का मनोज पासवान दोस्तों के साथ प्रतिदिन शराब पीता था. मनोज अपने साथी सोनू कुमार, सोनी कुमार और प्रवीण कुमार के साथ मिलकर रविवार को भी मिलावटी शराब पी रहा था. शराब पीकर जैसे ही ये लोग घर पहुंचे इनकी हालत इतनी बिगड़ी गई कि घंटे भर में ही इन चारों की मौत हो गई.

गौरतलब है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. साथ ही शराब की धड़ल्ले से तस्करी भी हो रही है. आए दिन राज्य के विभिन्न शहरों से शराब की खेप बरामद हो रही है.