close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: दोस्त ने ही दोस्त को पहले मारी गोली फिर पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत

हत्या का ये पूरा मामला बेहद ही हैरान करने वाला है क्योंकि जिस दोस्त ने अपने दोस्त को गोली मारी उसे  खुद हॉस्पिटल पहुंचाया और फिर फरार हो गया. 

झारखंड: दोस्त ने ही दोस्त को पहले मारी गोली फिर पहुंचाया अस्पताल, हुई मौत
ये घटना लोहसिंघना थाना क्षेत्र के मंडईकला की है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में एक दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी. हत्या का ये पूरा मामला बेहद ही हैरान करने वाला है क्योंकि जिस दोस्त ने अपने दोस्त को गोली मारी उसे  खुद हॉस्पिटल पहुंचाया और फिर फरार हो गया. ये घटना लोहसिंघना थाना क्षेत्र के मंडईकला की है.

दरअसल भोला अंसारी और शाहिद अंसारी के बीच अच्छी दोस्ती थी. लेकिन अचानक दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए. शाहिद अंसारी को फोन कर भोला अंसारी ने अपने घर के पीछे मिलने बुलाया. जहां दोनों के बीच कुछ देर तक कहा सुनी हुई और फिर देखते ही देखते भोला ने शाहिद के कमर में गोली मार दी.

 

शाहिद के परिजनों के अनुसार गोली की आवाज सुनकर जब लोग आवाज की तरफ भागे तो लोगों को देखने के बाद भोला जख्मी शाहिद को अपनी बाइक पर लाद कर वहां से फरार हो गया. शाहिद को हॉस्पिटल पहुंचाकर भोला अंसारी वहां से भाग निकला.

हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने जब शाहिद के नब्ज को टटोला तब तक शाहिद की मौत हो चुकी थी. गोली कांड की खबर मिलने के बाद जब शाहिद के परिजन हॉस्पिल पहुंचे तो सामने शाहिद का शव दिखा. पुलिस ने शाहिद के शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

शाहिद के अब परिजन हर हाल में हत्यारे भोला अंसारी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और पुलिस की लापरवाही पर खुद भोला अंसारी को सजा देने की बात कह रहे है.
Taskeen Hussan, News Desk