close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादा: थाने में रखे स्प्रिट का गैलन ब्लास्ट होने से ASI-होमगार्ड हुए गंभीर घायल

थाना में जब्त स्प्रिट का गैलन ब्लास्ट होने की वजह से एक एएसआई और एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है.

नवादा: थाने में रखे स्प्रिट का गैलन ब्लास्ट होने से ASI-होमगार्ड हुए गंभीर घायल
थाने में रखा स्प्रिट बुधवार की शाम ब्लास्ट कर गया.

नवादा: बिहार के नवादा में बुंदेलखंड थाना में जब्त स्प्रिट का गैलन ब्लास्ट होने की वजह से एक एएसआई और एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया है.

यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार एक दिन पहले बुन्देलखंड सहायक थाना पुलिस ने एनएच 31 पर स्थित सदभावना चौक के पास से एक आल्टो कार जब्त किया जिसमें 9 गैलन में 190 लीटर स्प्रिट जब्त करते हुए थाना लाई थी.

थाने में रखा स्प्रिट बुधवार की शाम ब्लास्ट कर गया. जिससे एएसआई बीरेन्द्र पासवान और होमगार्ड जवान शिवबालक यादव गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी हरि प्रसाथ एस, अभियान एसपी कुमार आलोक तथा सदर एसडीओपी विजय कुमार झा सदर अस्पताल पहुंच घायलों का हाल चाल जाना. आग कैसे लगी फिलहाल इसकी जांच की जाएगी.