close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : प्रेमी युगल के साथ मारपीट, युवती के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल

रविवार को धनवार क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक प्रेमी युगल के साथ मारपीट करने, गाली देने के साथ-साथ अमानवीय हरकत साफ देखी जा रही थी.

झारखंड : प्रेमी युगल के साथ मारपीट, युवती के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल
पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह के कोदवारी में प्रेमी युगल के साथ मारपीट की खबर आ रही है. इतना ही नहीं युवती के साथ दुष्कर्म भी किया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में घोडथम्बा ओपी क्षेत्र बभनी निवासी राजकुमार यादव, आलोक कुमार राय, कोडरमा जिले के नवलशाही थाना इलाके के डगरनवा निवासी विनोद कुमार राय और रामलखन राय शामिल हैं. राजकुमार पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का है आरोप है. आरोपी के पिता खूंटी जिला में दारोगा हैं.

बताया जाता है कि रविवार को धनवार क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक प्रेमी युगल के साथ मारपीट करने, गाली देने के साथ-साथ अमानवीय हरकत साफ देखी जा रही थी.

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस ने मंगलवार को दोपहर में पीड़ित लड़की और उसके प्रेमी को खोज निकाला. लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

एसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी गयी. जांच में पता चला कि धनवार थाना इलाके के अरगाली निवासी गणेश राय की शादी वर्ष 2013 में कोडरमा जिले के नवलशाही थाना इलाके के बेको डगरनवा निवासी लाटो राय की बेटी से हुआ था. छह साल बाद भी संतान नहीं होने की स्थिति में गणेश ने दूसरी शादी करने की सोची.

दो जुलाई की रात हीरोडीह थाना इलाके की एक लड़की को लेकर वह अपने ससुराल डगरनवा गया था. गणेश को कुछ संदेह हुआ तो उसने लड़की को ससुराल नहीं ले जाकर एक अर्द्धनिर्मित मंदिर में बैठाकर अकेले ही गया. ससुरालवालों ने जब गणेश से पूछा कि लड़की कहां है तो उसने बताया कि सहमती होने के बाद ही उसे यहां लाएंगे.

गणेश ससुराल से निकलने के बाद मंदिर पहुंचा और अपनी प्रेमिका को लेकर बाइक से ही अपने घर की तरफ निकलने लगा. रास्ते में कोदवारी में उसकी बाइक खराब हो गई. दूसरे दिन सुबह छह बजे गणेश बाइक को खींचते हुए जा रहा था. इस दौरान कुछ लड़कों ने दोनों को रोक लिया. पूछताछ के बाद गणेश के ससुरालवालों को खबर दी गयी. थोड़ी देर में गणेश के ससुरालवाले पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी.

आरोप है कि गणेश के ससुरालवालों के कहने पर एक युवक लड़की को जबरदस्ती झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया. बाद में दोनों को पीटते हुए बेको डगरनवा ले गए.