बिहार: पटना के होटल में युवती का गैंगरेप, जॉब से निकलवाने की धमकी दे रहा था आरोपी

गया की रहने वाली एक युवती के साथ पटना में गैंगरेप हआ है. शहर के राजाबाजार स्थित एक होटल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

बिहार: पटना के होटल में युवती का गैंगरेप, जॉब से निकलवाने की धमकी दे रहा था आरोपी
पटना में युवकी का गैंगरेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ चला गया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि आए दिन रेप जैसे घिनौने वारदात को अंजाम देने से भी अपराधी नहीं हिचकते हैं. हालिया मामला बिहार की राजधानी पटना (Patna) का है, जहां एक होटल में युवती का गैंगरेप (Gang Rape) हुआ है. जब राजधानी पटना बेटियों के लिए इतनी असुरक्षित है तो सुदूर ग्रामीण इलाकों की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही होगी.

गया की रहने वाली एक युवती के साथ पटना में गैंगरेप हआ है. शहर के राजाबाजार स्थित एक होटल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता ने शहर के महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर इससे पहले भी जहानाबाद के थाना में रेप का मामला है दर्ज है.

लाइव टीवी देखें-:

मिल रही जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने पीड़िता का एक प्राइवेट कंपनी में जॉब लगवाया था. वह लगातार उसे जॉब से निकलवाने की धमकी दे रहा था. युवती को झांसे में लेकर आरोपी ने अपने चार साथियों के साथ पीड़िता का गैंगरेप किया. पुलिस अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.