झारखंड : नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड : नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलने पर सिदगोड़ा पुलिस हरकत में आई और छापामारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जमशेेेेदपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप.

जमशेदपुर : झारखंड के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक नाबालिग बच्ची के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किए हैं. जानकारी के मुताबिक, किशोरी जब घर के बाहर अकेली खड़ी थी उसी समय पड़ोस के ही एक युवक उसे बरगला कर अपने साथ घर से दूर ले गया और एक घर में बंद कर दिया. इसके बाद दो साथियों के साथ उसने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता की उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है. घटना को देर रात में अंजाम दिया गया. दुष्कर्म के बाद तीनों आरोपियों ने बच्ची को घर छोड़ दिया. 

मामले की सूचना मिलने पर सिदगोड़ा पुलिस हरकत में आई और छापामारी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं, डीएसपी के एन मिश्रा ने बताया कि पीड़ित किशोरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

फिलहाल पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों में से एक बच्ची के पहचान का है. उसी का फायद उठाकर बच्ची के साथ घृणित घटना को अंजाम दिया गया. ज्ञात हो कि इससे पहले भी नाबालिग के साथ रेप के कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसी घटनाएं राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती है.