बिहार: दरिंदों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, खेत में मिला युवती का शव

घटना के दुसरे दिन सुबह ग्रामीण अपने पशुओं के लिए घास काटने खेत की तरफ गए थे तो, अर्धनग्न अवस्था में वहां एक बच्ची का शव पड़ा मिला तो, इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

बिहार: दरिंदों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, खेत में मिला युवती का शव
किशनगंज के पोठिया थाना क्षेत्र के माखन पोखर में दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: बिहार के किशनगंज के पोठिया थाना क्षेत्र के माखन पोखर में दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है. यहां नाबालिग (16 साल) के साथ दो दरिंदो ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना उस वक्त की है जब, नाबालिग़ बच्ची अपने खेत में चर रही मवेशियों को लाने गई थी. लेकिन दुसरे दिन सुबह बच्ची का घर पर शव पहुंचा.

मवेशी लाने के लिए घर से निकली थी नाबालिग
जानकारी के अनुसार, बच्ची अपनी मां को खेत से मवेशी लाने की बात कहकर घर से निकली थी. लेकिन जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो, परिजनों ने आस पड़ोस के घरों में खोजबीन शुरू किया. इसके बाद, जब बच्ची नहीं मिली तो, इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

खेत में मिला शव
वहीं, घटना के दुसरे दिन सुबह ग्रामीण अपने पशुओं के लिए घास काटने खेत की तरफ गए थे तो, अर्धनग्न अवस्था में वहां एक बच्ची का शव पड़ा मिला तो, इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दिया. वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

2 आरोपी गिरफ्तार
इधर, परिजनों के लिखित शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि, बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद सबूत छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई है.

परिजनों ने फांसी की मांग की
परिजनों ने मांग की है कि मामले की जांच के बाद दोषियों को फांसी की सजा दी जाए. वहीं, पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल ने मृतिका के परिजनों से मिलकर उन्हें आश्वासन दिया. उन्होंने राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को दस लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की है. इसके साथ ही कहा कि स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी दोषियों को सज़ा दी जाए.

इधर, घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ अनवर जावेद ने कहा कि, परिजनों के लिखित आवेदन के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही, मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द जल्द से सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा.