अररिया: कांग्रेस नेताओं ने कहा- नतीजों से सबक ले सरकार, जनता विधानसभा चुनाव में देगी जवाब

कांग्रेस नेताओं ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्त कर कहा कि वर्तमान उपचुनाव में जनता जो जनादेश दिया है, उससे राज्य सरकार को सबक लेना चाहिए.

अररिया: कांग्रेस नेताओं ने कहा- नतीजों से सबक ले सरकार, जनता विधानसभा चुनाव में देगी जवाब
शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कार्यकर्ता जनता को सरकार की विफलताओं के बारे में बताएं. (फाइल फोटो)

अररिया: बिहार कांग्रेस (Congress) के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा अपने निजी दौरे पर बुधवार को अररिया पहुंचे.

इस दौरान दोनों नेताओं ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्त कर कहा कि वर्तमान उपचुनाव में जनता जो जनादेश दिया है, उससे राज्य सरकार को सबक लेना चाहिए.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन बिहार में पूरी मजबुती के साथ लड़ेगी. राज्य प्रभारी शक्ति सिंह गोएल ने कार्यकर्ताओ को निर्देश देते हुए कहा कि पंचायत से लेकर ब्लॉक स्तर पर जनता को जागरूक करें और सरकार की विफलताओं के बारे में बताएं.

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा की जनता अब समझ चुकी है की लोकसभा चुनाव में उनके साथ छल हुआ है, जिसका जवाब जनता विधानसभा चुनाव में देगी. 

आपको बता दें कि बिहार में 2020 में विधानसभा चुनाव होंगे. मौजूदा समय में बिहार में बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) की गठबंधन सरकार राज्य में चल रही हैं. सरकार की अगुवाई नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कर रहे हैं. साथ ही बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) उप मुख्यमंत्री हैं.