Gaya: होलिक दहन के दौरान आग से झुलसने से 3 बच्चों की मौत, मातम में बदली खुशी
Advertisement

Gaya: होलिक दहन के दौरान आग से झुलसने से 3 बच्चों की मौत, मातम में बदली खुशी

Gaya Samachar: थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि होलिक दहने के दौरान तीन बच्चे आग से बुरी तरह से झुलस गए, जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल हो गया.

होलिका दहन के दौरान तीन बच्चे आग से झुलस कर मर गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gaya: बिहार के गया में होलिक दहन के दिन मातम पसर गया. जानकारी के अनुसार, रविवार को होलिक जलाने के दौरान तीन मासूम बच्चे आग की चपेट आकर झुलस गए, जिससे उनकी मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हादसा होलिक दहन के दौरान हुआ. घटना के बाद गांव में मातम पसर गया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि होलिक दहने के दौरान तीन बच्चे आग से बुरी तरह से झुलस गए, जिसकी उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है

घटना बोधगया थाना क्षेत्र के मनकोसी गांव की है. वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जहां हर तरफ होलिक दहन के दिन लोगों के घरों में खुशी का माहौल है तो वहीं गांव में तीन बच्चों की मौत से गांव में होली मातम में तब्दील हो गई है. बता दें कि इससे पहले रविवार को नालंदा में एक अनियंत्रित ट्रक मिठाई के दुकान में घुस गई थी, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई थी. घटना के बाद गुस्सा लोगों ने जमकर तांडव किया और पुलिसकर्मियों पर पथरबाजी करते हुए कई गाड़ियों को आगे के हवाले कर दिया था.

(इनपुट-जय प्रकाश)