Gaya crime: साली से प्यार पर आई रिश्तों में 'दरार', भांजे ने सुपारी दे कर करा दिया मामा का काम तमाम
Advertisement

Gaya crime: साली से प्यार पर आई रिश्तों में 'दरार', भांजे ने सुपारी दे कर करा दिया मामा का काम तमाम

इसी बीच संजय की साली के साथ उसके भांजा का अफ़ेयर चलने लगा लेकिन जब इसकी जानकारी मिली तो संजय में भांजा का काफी समझाया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसको जमकर धुनाई कर दी.

Gaya crime: साली से प्यार पर आई रिश्तों में 'दरार', भांजे ने सुपारी दे कर करा दिया मामा का काम तमाम.

जयप्रकाश/गया: बीते माह 9 दिसंबर को नीलांजना नदी के पास वेटरेनरी डॉक्टर की हत्या मामले में पुलिस ने डोभी थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक दोनों वेटरेनरी डॉक्टर संजय को गोली मारने के लिए डॉक्टर मामा को उसके वेटरेनरी डॉक्टर भांजे ने 36 हज़ार रुपए की सुपारी देकर मरवा दिया था. 

वेटरेनरी डॉक्टर के साथ पढ़ने वाले मामा-भांजे ने दुश्मनी की शुरुआत वर्षों से किसी पारिवारिक मामले को लेकर चली आ रही थी. तभी यह अंजाम मामा की हत्या तक पहुंच गई. बताते चलें कि आमस के वेटरेनरी डॉक्टर की हत्या मामले का उद्भेदन करते हुए शेरघाटी डीएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए साजिशकर्ता वेटरनरी डॉक्टर रवि रंजन व सहयोगी राहुल के साथ गिरफ्तार किया गया. साथ ही दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

नीलांजना नदीं के पास मार दी गोली
वही, इसकी पुष्टि करते हुए उन्होंने बताया कि डॉक्टर को फोन करके जानवरों को इलाज कराने के लिए उसे बुलाया गया था. तभी हत्यारों ने डोभी थाना क्षेत्र के नीलांजना नदी के पास उसकी हत्या गोली मारकर कर दी गई. वेटरेनरी डॉक्टर संजय पासवान और रवि रंजन ने साथ ही में पढ़ाई की थी उसके बाद दोनों ने जानवरो के इलाज के लिए अलग-अलग क्लिनिक खोल रखा था. 

शुरुआत में दोनों एक दूसरे के क्षेत्र में भी जाकर जानवरों को इलाज करते थे. जरूरत पड़ने पर एक दूसरे को मदद भी किया करते थे. ऐसे ही दोनों एक साथ मिलकर काम भी करते थे लेकिन समय बिताते के गया और दोनों के विचार में खटास होता गया.

साली से प्यार पर दुश्मनी 
इसी बीच संजय की साली के साथ उसके भांजा का अफ़ेयर चलने लगा लेकिन जब इसकी जानकारी मिली तो संजय में भांजा का काफी समझाया, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसको जमकर धुनाई कर दी. रवि ने इसी बात से मन में दुश्मनी पाल लिया और उसने अपने मामा को चिढ़ाने के लिए संजय के क्षेत्र में जाकर जानवरों का इलाज करने लगा.

बदले में यही संजय का काम करने लगा जब रोजगार पर असर पड़ने लगा तो भांजा रवि ने किलर को सुपारी देख कर अपने ही मामा को हत्या करवा दी.

दो आरोपी गिरफ्तार तो दो अभी भी गिरफ्तारी से दूर 
पुलिस ने हत्या के मामले में रवि रंजन एवं राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. वही गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को उक्त घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार की तथा अपने साथ अपराध कर्मियों जैसे कल्लू उर्फ मनोज पासवान एवं चंदन पासवान को भी शामिल रहने की बात बताई जो अभी भी फरार है. वही इस कांड में इस्तेमाल किए गए एक यामाहा बाइक को रौशनगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद कर ली है.

किलर रवि को दिए गए थे 6 हजार रुपए एडवांस
जबकि, 3 मोबाइल भी बरामद की गई इसकी जानकारी देते हुए डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि हत्या के लिए महज 6 हज़ार रुपए किलर को रवि ने एडवांस के तौर पर दिया था. बाकी के बचे पैसा हत्या करने के बाद रवि रंजन ने 30 हज़ार रुपए राहुल को दिए थे. उन्होंने यह भी कहा कि फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

साथ ही उन्होंने कहा की अंतरराज्य के इर्द-गिर्द इलाकों में भी छापेमारी की जा रही है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि इस कांड के उद्भेदन के लिए कार्य कर रहे पुलिस टीम में शामिल डोभी थाने के थानाध्यक्ष राहुल रंजन, एसआई संजीव कुमार, एएसआई लाल साहब पासवान के अलावा थाने के रिजर्व पुलिस बल भी शामिल थे.