बिहार के कैमूर में खाई में गिरी कार, 5 लोगों की हुई मौत
Advertisement

बिहार के कैमूर में खाई में गिरी कार, 5 लोगों की हुई मौत

Kaimur News:  घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कैमूर जिले के कुछ युवक जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे.

कैमूर जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना  (फाइल फोटो)

Kaimur: बिहार के कैमूर जिले में एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां के दुर्गावती थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक कार के सड़क किनारे पानी भरे खाई में पलट जाने से पांच युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग जम्मू-कश्मीर, वाराणसी से घूमकर अपने गांव वापस आ रहे थे. 

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कैमूर जिले के कुछ युवक जम्मू-कश्मीर घूमने गए थे.इस दौरान वाराणसी से कुछ मित्र अन्य गाड़ी से अपने गांव वापस लौट गए थे, जबकि पांच लोग एक कार से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान जीटी रोड पर कुल्हड़िया गांव स्थित कुलेश्वरी धाम मोड़ पर चालक का कार से नियंत्रण हट गया और कार सड़क किनारे पानी से भरे खाई में जाकर पलट गई. रात को किसी भी व्यक्ति को इस घटना की खबर नहीं मिली, मंगलवार की सुबह जब लोगों ने कार देखी, तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

मोहनिया के पुलिस उपाधीक्षक रघुनाथ सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त कार को पानी से बाहर निकलवाया गया तथा सभी शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मोहनियां थाना क्षेत्र के कुरई गांव निवासी सूरज सिंह, बरेज निवासी राहुल सिंह, रामगढ़ थाना के जमुरना गांव निवासी पंकज सिंह व विनोद कुमार सिंह तथा भभुआ थाना के जिगना गांव निवासी भवानी सिंह के रूप में की गई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.प्रशासन ने मृतक के परिवारवालों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है.

(Abhijeet News Desk)

Trending news