बिहार में हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, गया से दिल्ली समेत 4 राज्यों के लिए शुरू होगी उड़ान

कोरोना संक्रमण के मामले में कमी होते देख एविएशन इंडस्ट्री (aviation industry) भी अनलॉक हो रही है. एक बार फिर से गया एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए गया से हवाई यात्रा को झंडी दिखाई है.

बिहार में हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, गया से दिल्ली समेत 4 राज्यों के लिए शुरू होगी उड़ान
बिहार में हवाई यात्रा होगी शुरू (फाइल फोटो)

Gaya: गया समेत पूरे बिहार के लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी की बात सामने आ रही है. दरअसल, राज्य के लोगों के लिए कोरोना लॉकडाउन के बाद एहतियात के तौर पर बंद पड़ी एक और एयरपोर्ट को एक फिर से शुरू करने की बात हो रही है.

इस संबंध में खुद गया एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जानकारी दी है. अब कोरोना संक्रमण के मामले में कमी होते देख एविएशन इंडस्ट्री (aviation industry) भी अनलॉक हो रही है. एक बार फिर से गया एयरपोर्ट अथॉरिटी ने यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए फिर से हवाई जहाजों की उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. 

इसके साथ ही अब बिहार के हवाई यात्रियों को भी अथॉरिटी की ओर से एक शानदार सौगात मिलने वाली है. गया एयरपोर्ट अथॉरिटी (Gaya Airport Authority) ने ट्वीट कर बताया है कि 1 अगस्त से गया से दिल्ली के लिए उड़ाने शुरू हो रही है. एयर इंडिया ने 1 अगस्त से गया से दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, केरल के लिए सप्ताह में चार दिन उड़ान भरने का शेड्यूल जारी किया है.

'