सेनारी नरसंहार मामले में राजनीति कर रही सरकार, अन्य घटनाओं में क्यों नहीं गई कोर्ट: उदय नारायण चौधरी

Jahanabad Samachar: राजद के विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी ने विधानसभा में विधायकों के मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि अगर सरकार ने कार्रवाई की तो उनकी सरकार चली जाएगी. सरकार कार्रवाई करने में डर रही है. 

सेनारी नरसंहार मामले में राजनीति कर रही सरकार, अन्य घटनाओं में क्यों नहीं गई कोर्ट: उदय नारायण चौधरी
सेनारी नरसंहार मामले में राजनीति कर रही सरकार: उदय नारायण चौधरी (फाइल फोटो)

Jahanabad: बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Choudhary) एवं विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी ने राज्य सरकार पर नरसंहार के मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नरसंहार या हत्या किसी की भी हो उनकी निंदा करते हैं, परंतु गरीब एवं कमजोर वर्ग के मामले पर सरकार राजनीत कर रही है.

उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि जो सेनारी की घटना के मुदालय लोग हैं, उन्हें साक्ष्य के अभाव में कोर्ट ने मुक्त कर दिया है. कोर्ट ने अन्य कई नरसंहार की घटनाओ में भी साक्ष्य के अभाव में लोगों को मुक्त किया है लेकिन अन्य घटनाओं में सरकार सुप्रीम कोर्ट नहीं गई तो फिर सेनारी कांड में ही सरकार क्यों सुप्रीम कोर्ट जा रही है? क्या न्याय इनके लिए नही है? उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार केवल वोट की राजनीति कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Jehanabad में कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए भटक रहे हैं ग्रामीण, स्वास्थ्य विभाग ने झाड़ा पल्ला

इधर, राजद के विधान पार्षद रामबली चंद्रवंशी ने विधानसभा में विधायकों के मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि अगर सरकार ने कार्रवाई की तो उनकी सरकार चली जाएगी. सरकार कार्रवाई करने में डर रही है. 

बता दें कि उक्त बातें जहानाबाद के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर कही गईं. इस दौरान राजद (RJD) कार्यकर्ताओं के साथ सेनारी कांड में न्यायालय से बरी किए गए लोग भी मौजूद थे.

(इनपुट- मुकेश)