मालगाड़ी का कंटेनर रेलवे ट्रैक पर पलटा, गया- पंडित दीनदयाल रेल सेवा प्रभावित
Advertisement

मालगाड़ी का कंटेनर रेलवे ट्रैक पर पलटा, गया- पंडित दीनदयाल रेल सेवा प्रभावित

Indian Railway: पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच धनेछा रेलवे स्टेशन से 200 मीटर पूरब अप और रिवर्सिबल लाइन पर गया से पंडित दीनदयाल की तरफ जा रही मालगाड़ी का एक खाली कंटेनर अचानक उड़कर बिजली के खंभे तोड़ते हुए चला गया. जिससे परिचालन पूरी तरह लगभग दो घंटे तक तीनो लाइन में बाधित हो गई.

मालगाड़ी का कंटेनर रेलवे ट्रैक पर पलटा, गया- पंडित दीनदयाल रेल सेवा प्रभावित

कैमूर:Indian Railway: पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड के बीच धनेछा रेलवे स्टेशन से 200 मीटर पूरब अप और रिवर्सिबल लाइन पर गया से पंडित दीनदयाल की तरफ जा रही मालगाड़ी का एक खाली कंटेनर अचानक उड़कर बिजली के खंभे तोड़ते हुए चला गया. जिससे परिचालन पूरी तरह लगभग दो घंटे तक तीनो लाइन में बाधित हो गई. घटना सुबह 4:30 बजे के लगभग बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद सभी ट्रेनों को अलग-अलग स्टेशनों पर रोक दिया गया. फिलहाल पंडित दीनदयाल और गया रेलखंड पर परिचालन अप लाइन में पूरी तरह बाधित है.  2 घंटे तक तीनों लाइन में परिचालन बाधित रहा.

घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे जंक्शन के डीआरएम सहित कई पदाधिकारी घटनास्थल पहुंच कंटेनर हटा जगह खाली कराने में लगे हुए हैं. वहीं युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है. फिलहाल डाउन लाइन का परिचालन शुरू हो चुका है ,जो पंडित दीनदयाल से गया की तरह रूट क्लियर है. वही रिवर्सिबल लाइन पर परिचालन जल्द ही शुरू होने का अनुमान लगाया गया है और अपलाइन में कार्य युद्ध स्तर पर जारी है, जिसका परिचालन शुरू करने में अभी लगभग 3 घंटे और लगेंगे.

भभुआ रोड के जीआरपी के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया एक कंटेनर आगे ट्रैक पर ही पलट गया है. जिससे तीनों लाइन का परिचालन बाधित था. हमारे वरीय पदाधिकारी वहां कुच कर गए हैं. तीसरी लाइन यानी डाउन लाइन के परिचालन शुरू हो गया है और दो लाइन पर परिचालन शुरू करने को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां जोरों पर है. पंडित दीनदयाल जंक्शन के डीआरएम राजेश कुमार बताते हैं मालगाड़ी की एक कंटेनर उड़ कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया है जो सुबह 4:30 बजे के आसपास की घटना है. दो लाइन अप और रिवर्सिबल बाधित है. डाउन रेलवे लाइन को क्लियर करा दिया गया है. पंडित दीनदयाल जंक्शन से गया की तरफ गाड़ियां जा रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Darbhanga Gangrape: छात्रा के साथ दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में गैंगरेप, पिस्तौल दिखाकर सादे कागज पर कराया हस्ताक्षर

Trending news