नवादा के काली मंदिर से पीतल की मूर्ति चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement

नवादा के काली मंदिर से पीतल की मूर्ति चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

नवादा में अपराधियों के द्वारा बेखौफ होकर मां काली की पीतल की मूर्ति चोरी कर ली गई है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

 

नवादा के काली मंदिर से पीतल की मूर्ति चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

Nawada: बिहार के नवादा में आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. यहां पर चोरी, लूटपाट और हत्या जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. यहां तक की नवादा में मंदिर में भगवान भी सुरक्षित नहीं है. अपराधियों के द्वारा बेखौफ होकर मां काली की पीतल की मूर्ति चोरी कर ली गई है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मां काली की मूर्ति मंदिर से चोरी
दरअसल, यह मामला नवादा के  नगर थाना क्षेत्र के कलाली रोड स्थित नवनिर्मित मां काली के मंदिर का है. यहां पर बेखौफ अपराधियों ने मंदिर के पीछे के रास्ते से प्रवेश किया. जिसके बाद मंदिर में रखी मां काली की पीतल की मूर्ति चोरी कर फरार हो गए. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सभी लोग बेहद हैरान हैं. घटना को लेकर मंदिर के पुजारी घनश्याम पंडित ने बताया कि देर शाम को भगवान की पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर के दरवाजे में ताला  दिया था. जिसके बाद पंडित अपने घर चले गए थे. अगली सुबह मंदिर का दरवाजा खोला तो मां काली की पीतल की मूर्ति गायब थी. पुजारी ने बताया कि उन्होंने चारों तरफ तलाश की लेकिन मूर्ति का कहीं पता नहीं चला. 

जांच में जुटी पुलिस 
घटना के बाद पुजारी ने मंदिर कमेटी की जानकारी दी. इस घटना के बाद कमेटी के सदस्य मंदिर परिसर में पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. उस दौरान कैमरे में चोरी करते हुए घटना कैद हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

(रिपोर्टर-यशवंत सिन्हा)

ये भी पढ़िये: पाकुड़ पुलिस की बढ़ी मुश्किलें, कुर्की जब्ती मामले में हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

Trending news