बिहार के होटल में आपत्तिजनक हालात में मिली स्कूल की लड़कियां, पुलिस भी देखकर रह गई दंग
Advertisement

बिहार के होटल में आपत्तिजनक हालात में मिली स्कूल की लड़कियां, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

Bihar News: जहानाबाद पुलिस को सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक रेस्ट हाउस में छापेमारी की. जहां से 11 युवक और 12 युवतियों आपत्तिजनक हालात में पकड़ा है. पुलिस ने सभी युवक और युवतियों को थाने ले गई, और उनसे पूछताछ जारी है.

बिहार के होटल में आपत्तिजनक हालात में मिली स्कूल की लड़कियां, पुलिस भी देखकर रह गई दंग

जहानाबाद: Bihar News: जहानाबाद पुलिस को सेक्स रैकेट के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक रेस्ट हाउस में छापेमारी की. जहां से 11 युवक और 12 युवतियों आपत्तिजनक हालात में पकड़ा है. पुलिस ने सभी युवक और युवतियों को थाने ले गई, और उनसे पूछताछ जारी है. मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट स्थित शिव सत्य रेस्ट हाउस का है.

12 कपल पकड़े गए
दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शिव सत्य रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा. सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. छापेमारी के दौरान रेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में 12 युवतियां एवं 11 युवक पकड़े गए. वहीं कमरे की तलाशी लेने पर कई अन्य आपत्तिजनक समान भी बरामद किये गए है. पकड़े गए एक युवक-युवतियां अरवल जिला के बताए जा रहे हैं. जबकि अन्य युवक-युवती जहानाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के बताए जा रहे है. वहीं पुलिस की भनक लगते ही होटल संचालक मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- नालंदा में एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
इस मामले को लेकर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के शिव सत्य रेस्ट के कमरे में युवक-युवती पहुंचे हैं. इसके बाद टीम बनाकर वहां छापेमारी की गई. होटल के अलग-अलग कमरों की तलाशी ली गयी जहां आपत्तिजनक हालत में 11 युवक और 12 युवतियां थे. पकड़े गए सभी युवक-युवति मस्‍ती करने के लिए होटल में आए थे. होटल में ऐसे जोड़ों के लिए व्यवस्था रहती थी. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि होटल में कितने दिनों से यह सब चल रहा था. वहीं पुलिस ने होटल को फिलहाल सील कर दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Trending news