कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार गीता कोड़ा, पार्टी की हरी झंडी का इंतजार

जनसंपर्क अभियान और कांग्रेस नेता के रूप में अपनी नई पहचान कायम करने में गीता कोड़ा के पति और पूर्व सीएम मधु कोड़ा भी साथ दे रहे हैं.

कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार गीता कोड़ा, पार्टी की हरी झंडी का इंतजार
चुनवा लड़ने के लिए तैयार हैं गीता कोड़ा.

रांची : जगन्नाथपुर की विधायक और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. इस अभियान का कारण नई पहचान को लोगों तक पहुंचाना और साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी भी है. गीता कोड़ा ने साफ शब्दों में कहा है कि वे चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं, पार्टी के आदेश का इंतजार है. 

जनसंपर्क अभियान और कांग्रेस नेता के रूप में अपनी नई पहचान कायम करने में गीता कोड़ा के पति और पूर्व सीएम मधु कोड़ा भी साथ दे रहे हैं. हालांकि मधु कोड़ा कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन विधायक पत्नी की खातिर कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं. 

चक्रधरपुर में कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे विजय सिंह सोय की पुण्यतिथि पर गीता कोड़ा अपने पति मधु कोड़ा के साथ पहुंची और श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए विधायक गीता कोड़ा ने साफ कर दिया कि वह लोकसभा चुनाव लडने को तैयार हैं. 

वहीं, उन्होंने पश्चिम सिंहभूम में कोंग्रेस में बिखराव और गुटबाजी को समाप्त करने पर भी अपनी बात रखी. हालांकि मधु कोड़ा मीडिया से बात करने से कतराते रहे. ज्ञात हो कि हाल ही में मधु कोड़ा की पार्टी का कांग्रेस में विलय हो गया है.