Coronavirus से संक्रमितों के इलाज के लिए MP चंद्रप्रकाश चौधरी ने दिए 75 लाख रुपए

इस बीच, विभिन्न क्षेत्रों के दिगग्जों के साथ जनप्रतिनिधि भी कोरोना वायरस पीड़ित के इलाज के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. क्षेत्र के सांसद लगातार अपने संसदीय क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमितों के इलाज के लिए राशि दे रहे हैं. 

Coronavirus से संक्रमितों के इलाज के लिए MP चंद्रप्रकाश चौधरी ने दिए 75 लाख रुपए
गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कोरोना संक्रमितों की सहायता के लिए दिए 75 लाख रुपए.(फाइल फोटो)

बोकारो: गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना वायरस को लेकर 75 लाख रुपए का अनुंशसा की है. जिसमे बोकारो में 30 लाख, जबकि गोमिया, पेटरवार, कसमार, जरीडीह, बेरमो, चंद्रपुरा, नावाडीह, व फुसरो नगर पंचायत के लिए स्थानीय क्षेत्र विकास सांसद निधि से कुल 30 लाख रुपए की सहयोग राशि देने की अनुंशसा किया है.

वहीं, गिरीडीह और धनबाद के अपने संसदीय क्षेत्र में 45 लाख देने का ऐलान किया है. साथ ही इसमें सेनिटाइजर, मास्क और बाकी चीजों के लिए कॉरोना वायरस से लड़ने के लिए जरूरी समान खरीदने के लिए दिया गया है. बता दें कि वैश्विक महामारी बन चुकी कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव और रोकने के लिए कई तरह के कदम सरकार द्वारा उठाए जा रहे हैं.

इस बीच, विभिन्न क्षेत्रों के दिगग्जों के साथ जनप्रतिनिधि भी कोरोना वायरस पीड़ित के इलाज के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. क्षेत्र के सांसद लगातार अपने संसदीय क्षेत्रों में कोरोना वायरस संक्रमितों के इलाज के लिए राशि दे रहे हैं. वहीं, सरकार भी लगातार इस बीमारी से बचाव के लिए एहतियातन कदम उठा रही है.

वहीं, राज्य की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने भी झारखंड को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है. इस दौरान सिर्फ आवश्यक चीजें ही चालू रहेंगी बाकि चीजों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. साथ ही रेलवे ने भी यात्रा सेवा को रोकते हुए 31 मार्च तक ट्रेनों के परिचालन पर रोक लगा दी है.