बिहार : गिरिराज सिंह ने किम जोंग उन से की ममता बनर्जी की तुलना
Advertisement

बिहार : गिरिराज सिंह ने किम जोंग उन से की ममता बनर्जी की तुलना

गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत रहे थे.

गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर हमला. (फाइल फोटो)

पटना : केन्द्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाही शासक किम जोंग उन से की है. शुक्रवार को उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने राजनीतिक विरोधियों का दमन करने के लिए उसी तरह की क्रूरता पर उतर आई हैं, जैसा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन करते हैं. 

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. गिरिराज केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत रहे थे.

उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है. आसन्न हार के भय ने उन्हें कुंठित कर दिया है. जिस प्रकार का बर्ताव वह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कर रही है, वह हमें किम जोग उन की याद दिलाता है.'

इसबीच, ममता ने हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस के संगठनात्मक खामियों पर विचार किया, जहां पार्टी को लोकसभा चुनाव में भारी झटका लगा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को अंदरूनी कलह के खिलाफ चेतावनी दी. ममता ने 'गद्दारों' से पार्टी छोड़ने को कहा.