close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह बोले- 'NDA की रैली से पता चलेगा कौन भारत के साथ और कौन पाकिस्तान के साथ'

गिरिराज सिंह ने कहा कि तीन मार्च की रैली से पता चल जाएगा कि कौन पाकिस्तान के साथ खड़ा है और कौन हिंदुस्तान के साथ. 

गिरिराज सिंह बोले- 'NDA की रैली से पता चलेगा कौन भारत के साथ और कौन पाकिस्तान के साथ'
गिरिराज सिंह के बयान पर आरजेडी और जेडीयू ने प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

पटना : तीन मार्च यानी रविवार को बिहार की राजधानी पटना स्थित ऐतिहासिक गांधी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की रैली होने वाली है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे. रैली को सफल बनाने के लिए तीनों घटक दल के द्वारा तैयारी की जा रही है. लोगों को रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है. इस सबके बीच रैली को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि तीन मार्च की रैली से पता चल जाएगा कि कौन पाकिस्तान के साथ खड़ा है और कौन हिंदुस्तान के साथ. उन्होंने कहा कि जो भारत के साथ खड़े होंगे वे नरेंद्र मोदी के साथ दिखेंगे, जो पाकिस्तान के साथ खड़े होंगे वे देश के साथ विद्रोह करेंगे. उन्होंने कहा कि रैली में राष्ट्र की एकता का प्रदर्शन होगा. 

गिरिराज सिंह के बयान पर सियासी बवाल मच गया है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने गिरिराज सिंह को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने गिरिराज सिंह को अंग्रेजों का दलाल बताया. आरजेडी विधायक ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस ने अंग्रेजों की दलाली की है, गिरिराज उसी रास्ते पर हैं.

वहीं, सहयोगी जेडीयू ने भी गिरिराज के बयान पर नाराजगी जाहिर की है. एमएलसी दिलीप चौधरी ने कहा कि राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट न बांटे गिरिराज. इस तरह की बयानबाजी ठीक नहीं है. रैली में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के भी लोग आएंगे. रैली एनडीए की एकजुटता का प्रदर्शन है. इसमें भारत और पाकिस्तान का मामला कहां से आ गया.