close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: गिरिराज सिंह ने कहा- राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, मुझे कोर्ट पर भरोसा

राम मंदिर पर जो भी फैसला आएगा वो अच्छा होगा. उन्होंने कहा की मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है और राम मंदिर अयोध्या में बनेगा. केंद्रीय मंत्री चेरिया बरियापुर के खंजापुर में हुए डबल मर्डर के मामले में घायल मृतक की पत्नी से मिलने एक निजी अस्पताल पहुंचे थे.  

बिहार: गिरिराज सिंह ने कहा- राम मंदिर अयोध्या में बनेगा, मुझे कोर्ट पर भरोसा
गिरिराज सिंह बेगूसराय में हुए डबल मर्डर में मृतक की पत्नी से मिलने पहुंचे.

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरीराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि राम मंदिर पर जो भी फैसला आएगा वो अच्छा होगा. उन्होंने कहा की मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है और राम मंदिर अयोध्या में बनेगा. केंद्रीय मंत्री चेरिया बरियापुर के खंजापुर में हुए डबल मर्डर के मामले में घायल मृतक की पत्नी से मिलने एक निजी अस्पताल पहुंचे थे.

 

इस घटना पर गिरीराज सिंह ने कहा है कि ये घटना काफी जघन्य है. पुलिस इसमें अच्छा काम कर रही है और जल्द  ही अपराधी को पुलिस गिरफ्तार करेगी. उन्होंने कहा है कि घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. दरअसल सोए अवस्था में मुकेश सिंह और उसकी मां उषा देवी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. इस घटना में मुकेश की पत्नी रत्ना देवी गंभीर रुप से घायल हो गए.

इस मामले में पुलिस अभी तक मृतक के तीन चचेरे भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ फिलहाल कर रही है. वहीं परिजनों का आरोप है की जमीन विवाद में इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. गिरीराज सिंह ने कहा की मैं इस पर कोई राजनीति नहीं करना चाहता हूं. घटना जघन्य है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम होगी लेकिन पुलिस ने जो सक्रियता दिखाई है वह भी प्रशंसनीय है.
Pintu Kumar Jha, News Desk