close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अधिकारियों ने कर दी है पटना की दुर्गति, स्थिति के लिए BJP-JDU जिम्मेदार: गिरिराज सिंह

बिहार सरकार और अधिकारियों पर हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में बारिश के कारण उत्पन्न हुई जल जमाव को लेकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

अधिकारियों ने कर दी है पटना की दुर्गति, स्थिति के लिए BJP-JDU जिम्मेदार: गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने कहा कि अधिकारियों ने दुर्दशा कर दिया है. (फाइल फोटो)

दरभंगा: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गुरुवार को दरभंगा पहुंचे, जहां उन्होंने बिहार सरकार और अधिकारियों पर हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में बारिश के कारण उत्पन्न हुई जल जमाव को लेकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने पाटलिपुत्र संसाद रामकृपाल यादव द्वारा अधिकारियों पर उठाए गए सवाल का भी समर्थन किया.

गिरिराज सिंह ने कहा कि अधिकारियों ने दुर्दशा कर दिया है. इस कारण ही हमें बोलना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की सरकार है. इसलिए जवाबदेही दोनों की है.

 

वहीं, जेडीयू के नारे 'ठीके है नीतीश कुमार' पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो ठीक ही हैं. वह एनडीए के मुख्यमंत्री हैं. ज्ञात हो कि इससे पहले गिरिराज सिंह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देते रहे हैं. 

वहीं, पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुत्ता का पूछ कभी सीधा नहीं हो सकता है.

ज्ञात हो कि गिरिराज सिंह अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहते हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला था. गिरिराज सिंह ने कहा था कि दिल्ली सीएम पर पागलपन सवार है. उन्होंने कहा था कि यूपी और बिहार के लोग बता देंगे. भष्मासुर की तरह भष्म हो जायेगा और दोबारा सीएम नहीं बनेगा.