close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा: ओवैसी पर जमकर बरसे गिरिराज, कहा- 'उन्होंने देश की आत्मा का कत्ल किया है'

केंद्र सरकार में मंत्री और बिहार (Bihar) के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह  (Giriraj Singh) दरभंगा पहुंचे हैं. उन्होंने दरभंगा के गोविंदपुर गांव के मां दुर्गा के मंदिर में पूजा अर्चना की. पूजा के बाद गिरिराज सिंह ने कई मुद्दों पर मीडिया से बात की.

दरभंगा: ओवैसी पर जमकर बरसे गिरिराज, कहा- 'उन्होंने देश की आत्मा का कत्ल किया है'
गिरिराज सिंह ने कहा है कि ओवैसी को राष्ट्र से प्रेम नहीं है इसलिए राष्ट्र विरोधी बात कर रहे हैं.

दरभंगा: केंद्र सरकार में मंत्री और बिहार (Bihar) के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह  (Giriraj Singh) दरभंगा पहुंचे हैं. उन्होंने दरभंगा के गोविंदपुर गांव के मां दुर्गा के मंदिर में पूजा अर्चना की. पूजा के बाद गिरिराज सिंह ने कई मुद्दों पर मीडिया से बात की.

गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार की समृद्धि के लिए वो नवरात्र में जहां भी रहते है मां दुर्गा की आरती और फलाहार मंदिर में जाकर करते हैं.  वहीं, पटना में रामलीला बंद करने के सरकार के निर्णय पर अपने ही सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य सरकार ने रामलीला क्यों बंद किया ये हमे नहीं पता है.

उन्होंने कहा कि सरकार रामलीला को बंद कर हिन्दू धर्म को खत्म करना चाहती है. राम लीला में राम का चरित्र को समाज से जोड़ने वाला है लेकिन इसे बंद करना उचित नहीं है. इस ढंग से हिन्दू धर्म को खत्म हो जाएगा. 

वहीं, ओवैसी के गोडसे वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी ने भारत के आत्मा का कत्ल किया है. ओवैसी को राष्ट्र से प्रेम नहीं है इसलिए राष्ट्र विरोधी बात कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था, 'गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिन्दुस्तान को खत्म कर रहे हैं. जो गांधी को मानने वाले हैं, उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज को बचा लो.'