close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- RSS पर प्रहार होगा तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

उन्होंने कहा मेरा ट्वीट और रिट्वीट कार्यकर्ताओं की भावना थी. हम राष्ट्र के लिए काम करते हैं, लेकिन संघ के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले- RSS पर प्रहार होगा तो नहीं करेंगे बर्दाश्त
गिरिराज सिंह के बयान.

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट और रिट्वीट को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर प्रहार होगा तो बर्दाश्त नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि चिट्ठी प्रकरण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से जांच की बात कही गई है, इसलिए अब बात समाप्त हो गई है. जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर बात करेंगे.

साथ ही उन्होंने कहा मेरा ट्वीट और रिट्वीट कार्यकर्ताओं की भावना थी. हम राष्ट्र के लिए काम करते हैं, लेकिन संघ के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं होगा.

साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि जनसंख्या को लेकर सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं. अल्पसंख्यक की परिभाषा पर पुनर्विचार हो. अन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और आजम खान पर बिष बमन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ओबैसी और आजम खान कभी देश के लिए मीठी-मीठी बात भी करें.

राष्ट्र गीत और राष्ट्रगान पर ओवैसी साहब उठ कर चले जाते हैं. ममता बनर्जी किम जोंग की तरह बात करती हैं. उन्होंने ममता बनर्जी पर तानाशाह होने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में हिंदुओं का रहना मुश्किल हो गया है.