close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान के चीयर लीडर की तरह बर्ताव करते हैं राहुल गांधी- गिरिराज सिंह

केंद्रीय गिरराज सिंह ने राहुल गांझी के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के चीयर लीडर की तरह काम कर रहे हैं. 

इमरान खान के चीयर लीडर की तरह बर्ताव करते हैं राहुल गांधी- गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है.

पटना: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कश्मीर मामले में मध्यस्थता वाले बयान पर देश में राजनीतिक उबाल आ गया है. इसी मुद्दे में केंद्रीय गिरराज सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के चीयर लीडर की तरह काम कर रहे हैं. 

 

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी और कांग्रेस का ग़ज़ब हाल है, इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं.  इमरान अपनी औकात नहीं जानते,इमरान रेफ़रेंडम और कश्मीर का राग छोड़े और पीओके हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करे क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की नहीं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि अगर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दावा सही है तो प्रधानंत्री ने भारत के हितों के साथ दगाबाजी की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्रपति ट्रंप का ने कहा है कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है! अगर ये सही है, तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते के साथ धोखा किया है. एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है. पीएम को राष्ट्र को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या हुआ था.President Trump says PM Modi asked him to mediate between India & Pakistan on Kashmir!

साथ ही आपको बता दें कि मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान को लेकर संसद में विपक्षी दल ने नरेंद्र मोदी ने सदन में बयान देने की मांग की है. हालांकि विदेश मंत्री ने इस मुद्दे पर संसद में बयान दिया.