पाकिस्तान में सिखों पर हमला और गिरिराज ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- विपक्ष चुप क्यों
Advertisement

पाकिस्तान में सिखों पर हमला और गिरिराज ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- विपक्ष चुप क्यों

गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के ननकाना साहेब गुरुदावरे पर हुए तोड़ फोड़ को लेकर और सिखों पर हमले को लेकर ट्वीट किया है. 

गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के ननकाना साहेब गुरुदावरे पर हुए तोड़ फोड़ को लेकर ट्वीट किया है.

पटना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के ननकाना साहेब गुरुदावरे पर हुए तोड़ फोड़ को लेकर और सिखों पर हमले को लेकर ट्वीट किया है. 

उन्होंने ट्वीट में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पाकिस्तान में ननकाना साहेब/सिखों पर हमला हुआ और यहां पाक का विरोध के बजाए जिनपे पाकिस्तान में अत्याचार हुए उनको वापिस लेने का विरोध हो रहा. कहां गए राहुल के पाक ब्रांड अम्बेसडर सिद्दू , टुकड़े-टुकड़े गैंग व बिपक्ष,सब चुप. क्या मोदी इनका दर्द न सुनें, क्या इन्हें नागरिकता न मिले.

गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद हालांकि विरोधी दलों की क्या प्रतिक्रिया होती है ये देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को भी कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब कुछ दिन ही दिन बाकी रहेगा जब जन्ना के पक्ष में ये किताब पढ़वाएंगे. जिन्ना को आदर्श मानते हैं इसलिए सावरकर को गाली देते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की भाषा बोलना, देश को कमजोर करना ही कांग्रेस का एजेंडा है. देश को समझना पड़ेगा कि कौन किसकी भाषा है. चाहे आर्टिकल 370, सर्जिकल स्ट्राइक, तीन तलाक सबको मिला लें तो कांग्रेस की भाषा एक है.