close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गिरिराज सिंह ने बेरोजगारी के लिए बढ़ती आबादी को दिया दोष, कहा- मंत्री पद मेरी जुबान रोक देता है

गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि मंत्री पद कभी-कभी मेरी जुबान को रोक देता है. साथ ही बढ़ती जनसंख्या पर उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती जनसंख्या में सेकेंड स्टेज कैंसर की तरह है. 

 गिरिराज सिंह ने बेरोजगारी के लिए बढ़ती आबादी को दिया दोष, कहा- मंत्री पद मेरी जुबान रोक देता है
गिरिराज सिंह का बयान उनके लिए एक बार भी मुसीबत खड़ी कर सकता है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह अक्सर कोई ना कोई ऐसा बयान दे देते हैं जिसके बाद विवाद शुरू हो जाता है. पिछले दिनों अपने लोकसभा क्षेत्र बेगूसराय में दौरे के दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

अब गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि मंत्री पद कभी-कभी मेरी जुबान को रोक देता है. साथ ही बढ़ती जनसंख्या पर उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती जनसंख्या में सेकेंड स्टेज कैंसर की तरह है. इसे नहीं रोका गया तो ये फोर्थ स्टेज कैंसर बन जाएगा. 

 

साथ ही रोहिंग्या पर गिरिराज सिंह ने कहा है कि जुम्मे के नवाज के दौरान आबादी से अधिक संख्या दिखती है. तब कोई नही पूछता की इसमें रोहिंग्या कौन है, बांग्लादेशी कौन है? 

साथ ही उन्होंने कहा कि चार लेन सड़क बनना शुरू होता है लेकिन जब तक सड़क पूरी होती है तब तक बढ़ती आबादी के कारण जरूरत 8 लेन के सड़क की हो जाती है. बेरोजगारी का मूल कारण बढ़ती आबादी है. 

साथ ही गिरिराज सिंह ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि जब बहुसंख्यक समाज की फर्टिलिटी रेट कम तो आबादी आ कहां से रही है. यदि केंद्र सरकार कल जनसंख्या नियंत्रण के लिये कानून लाएगी तो कल से ही मोमबत्ती और अगरबत्ती गिरोह सक्रिय हो जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि देश मे वोट को भगवान मानने वाली पार्टियां देश के विकास लिये बेहद हानिकारक है. जनसंख्या यदि इसी तरह से बढ़ती रही तो 2040 तक 250 जिलो में भारत माता की जय बोलना मुश्किल होगा.