शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का ट्वीट- 'अमित शाह जी ने कर दिखाया'

शाहीन बाग में भड़काऊ भाषण देने के मामले में शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने शरजील इमाम को गिरफ्तार किया है.

शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का ट्वीट- 'अमित शाह जी ने कर दिखाया'
शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के फ्रायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है.

नई दिल्ली/पटना: दिल्ली के शाहीन बाग में भड़काऊ भाषण देने के मामले में शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने शरजील इमाम को गिरफ्तार किया है.

वहीं, शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के फ्रायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा, 'केजरीवाल जी ..शरज़ील इमाम तो पकड़ा गया ..अमित शाह जी ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें..और आप उसको बचाने के लिए फ़ाइल दबा के बैठे रहो.

इसके पहले गिरिराज सिंह ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि शाहीन बाग से देश विरोधियों द्वारा हिंदुस्तान के बहुसंख्यक,देश की आज़ादी और संविधान को चुनौती दी जा रही है. शाहीन बाग को केजरीवाल और आम आदमी पार्टी अपना समर्थन देकर दिल्ली में भय का माहौल बना रहे हैं. बहुसंख्यक आशंकित हैं.

आपको बता दें कि शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए बिहार में लगातार छापेमारी की जा रही थी. शरजील की गिरफ्तारी के लिए उसके पैतृक गांव में भी लगातार छापेमारी की जा रही थी. शरजील इमाम के छोटे भाई को भी सोमवार को हिरासत में लिया गया था.

इसके पहले भी बिहार पुलिस ने शरजील इमाम के तीन रिश्तारों को भी गिरफ्तार किया था. शरजील इमाम के ऊपर पांच राज्यों में केस दर्ज है. शरजील पर असम, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में उनके खिलाफ मामले दर्ज हैं.

शरजील इमाम को गिरफ्तार करने का दबाव लगातार दिल्ली पुलिस पर काफी समय से था. वहीं, दिल्ली पुलिस ने 25 जनवरी को शरजील इमाम पर देशद्रोह का केस दर्ज किया था. उसके बाद से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच बिहार के जहानाबाद और पटना में छापेमारी कर रही थी.

शरजील के परिजनों से लगातार पूछताछ की जा रही है. आखिरकार जहानाबाद से शरजील को गिरफ्तार किया गया और अब ट्रांजिट कोर्ट में पेश करके दिल्ली लाया जाएगा. कई बार ये बातें भी सामने आई है कि वो आत्मसमपर्ण कर सकता है लेकिन मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.