close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जलजमाव के कारण फीके नवरात्र के लिए NDA की तरफ से गिरिराज ने मांगी माफी, कहा कुछ ऐसा..

भीषण बारिश के लगभग 10 दिनों के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिली है. इसे लेकर बिहार में नेताओं के बीच जुबानी बयानबाजी लगातार जारी है. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ट्वीट किया है और लोगों से माफी मांगी है. 

जलजमाव के कारण फीके नवरात्र के लिए NDA की तरफ से गिरिराज ने मांगी माफी, कहा कुछ ऐसा..
गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जलजमाव पर ट्वीट किया है.

पटना: बिहार के कई जिलों और खासकर पटना में भीषण बारिश के लगभग 10 दिनों के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिली है. इसे लेकर बिहार में नेताओं के बीच जुबानी बयानबाजी लगातार जारी है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ट्वीट किया है और लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज से दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है. मैं बिहार NDA की तरफ से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं जहां पर बाढ़ के कारण पूजा ,पंडाल एवं मेला का आयोजन नहीं हो पाया है.

आपको बता दें कि बाढ़ और जलजमाव की स्थिति के बाद गिरिराज सिंह कई बार बिहार सरकार को भी आड़े हाथों ले चुके हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले दरभंगा में गिरिराज सिंह ने  बिहार सरकार और अधिकारियों पर हमला बोला था. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजधानी पटना में बारिश के कारण उत्पन्न हुई जल जमाव को लेकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने पाटलिपुत्र संसाद रामकृपाल यादव द्वारा अधिकारियों पर उठाए गए सवाल का भी समर्थन किया.

गिरिराज सिंह ने कहा था कि अधिकारियों ने दुर्दशा कर दी है. इस कारण ही हमें बोलना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू की सरकार है. इसलिए जवाबदेही दोनों की है. अब देखने वाली बात होगी कि गिरिराज सिंह के इस ट्वीट के बाद बिहार में क्या सियासी उबाल आता है और लोग इसपर क्या प्रतिक्रिया देंगे.