बिहार: गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर साधा कांग्रेस पर निशाना, जेडीयू ने किया किनारा

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि मुगलों और रोहिंग्यों को अपना वोट बैंक बनाने वाले कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी अब बाहरी और घुसपैठिए लगने लगे हैं. कांग्रेस को इसके लिए देसवासियों से माफी मांगनी चाहिए.

बिहार: गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर साधा कांग्रेस पर निशाना, जेडीयू ने किया किनारा
गिरिराज सिंह के ट्वीट कर एक बार फिर राजनीति तेज कर दी है. (फाइल फोटो)

पटना: कंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के ट्वीट कर एक बार फिर राजनीति तेज कर दी है. दरअसल गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है कि मुगलों और रोहिंग्यों को अपना वोट बैंक बनाने वाले कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी अब बाहरी और घुसपैठिए लगने लगे हैं. कांग्रेस को इसके लिए देसवासियों से माफी मांगनी चाहिए.

गिरिराज सिंह को जेडीयू ने एक तरह से नसीहत दी है और कहा हपार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि, ये बात सही है कि पहले राहुल गांधी और फिर अब सोनिया गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है बावजूद इससे इनकार नहीं किया जा सकता है कि आधुनिक भारत के योगदान में कांग्रेस का अहम किरदार है.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है और इसने देश का भला किया है. ये अंतर हमें समझना चाहिए. वहीं, आरजेडी नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि गिरिराज सिंह बताएं कि उन्होंने बिहार के लिए अब तक क्या किया है. एक सूईं की फैक्ट्री तो नहीं लगा पाए और अब कांग्रेस से सवाल पूछ रहे हैं.

हालांकि, गिरिराज सिंह के बयान पर बीजेपी पर क्या प्रतिक्रिया देती है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि गिरिराज सिंह हमेशा अपने ट्वीट या बयान की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.