जिस कश्मीर के लिए हजारों सपूतों ने जान दिए, उसके खिलाफ पोस्टर दिखा रहे लोग: गिरिराज
Advertisement

जिस कश्मीर के लिए हजारों सपूतों ने जान दिए, उसके खिलाफ पोस्टर दिखा रहे लोग: गिरिराज

 गिरिराज सिंह का ये ट्वीट मुंबई में जेएनयू में हिंसा के विरोध प्रदर्शन में महिला द्वारा फ्री कश्मीर का पोस्टर दिखाने के संदर्भ में है. इस घटना को लेकर ही गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है.

 

कश्मीर को लेकर गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अक्सर बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब कश्मीर को लेकर गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जिस कश्मीर को आतंकियों,पाकिस्तान परस्त और कट्टरपंथियों से आज़ाद रखने के लिए हिंदुस्तान के हजारों सपूतों ने जान दिए आज उन सपूतों के बलिदान को भुलाते हुए कुछ नासमझ लोग कश्मीर/हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के संविधान के खिलाफ पोस्टर दिखा रहे. यह देश है तभी सब आज़ाद हैं..नहीं तो सब गुलाम.

दरअसल गिरिराज सिंह का ये ट्वीट मुंबई में जेएनयू में हिंसा के विरोध प्रदर्शन में महिला द्वारा फ्री कश्मीर का पोस्टर दिखाने के संदर्भ में है. इस घटना को लेकर ही गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है.

इस महिला के खिलाफ मुंबई के कोलाबा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि अगर मकसद देश विरोधी होगा तो "फ्री कश्मीर पोस्टर" दिखाने वाली लड़की पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी.