चतराः पंचायत के फरमान से गुस्साये सिरफिरे आशिक ने लड़की को जिंदा जलाया
Advertisement

चतराः पंचायत के फरमान से गुस्साये सिरफिरे आशिक ने लड़की को जिंदा जलाया

झारखंड के चतरा जिले में एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. जहां प्रेम पसंग के मामले में पंचायत की सजा के बाद गुस्साये आशिक ने अपनी प्रमिका को ही जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है.

चतरा के ईटखोरी में यवती को जिंदा जला दिया गया.

चतराः झारखंड के चतरा जिले में एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. जहां प्रेम पसंग के मामले में पंचायत की सजा के बाद गुस्साये आशिक ने अपनी प्रमिका को ही जिंदा जला दिया. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. लड़की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद नींद से जागी लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो चुके थे.

घटना ईटखोरी थाना क्षेत्र के राजा तेंदुआ गांव की है. जहां एक मनचले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाया. जब इस बात का पता लड़की के परिवारवालों को हुई तो पंचायत बैठायी गई. जिसमें लड़की के परिजनों ने शादी के लिए लड़के से तीन लाख रुपये का मांग की गई.

वहीं, इस मामले में पंचायत ने अपना फरमान सुनाया कि लड़के को 50 हजार रुपये देना होगा साथ ही 101 बार पंचायत में उठक-बैठक करनी होगी. पंचायत के फैसले से लड़का नाराज हो गया. उसने पंचायत के फरमान को मानने से इनकार कर दिया. वहीं, सिरफिरे आशिक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने तीन साथियों के साथ लड़की के घर पहुंचा. और उसने लड़की को जिंदा जला दिया.

लड़की ने जब मदद के लिए शोर मचाया तो परिजन घर में आए. तो उसने लड़की के परिजनों की भी बुरी तरह पिटाई की और वहां से फरार हो गया. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. जब पुलिस को सूचना मिली तो मामला आग की तरह फैल गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती का अर्ध जला शव बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापमारी कर रही है.