झारखंड: लोहरदगा में नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश राणा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गए हैं.

झारखंड: लोहरदगा में नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला
पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गए हैं.

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में नाबालिग स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सदर थाना क्षेत्र के नदिया गांव की है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश राणा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार हर दिन की तरह सभी रात का खाना खाकर सोने चले गए थे. सुबह जब मां उठी तो बेटी को कमरे में रस्सी से लटके देखा, परिजन कुछ कर पाते इससे पहले बेटी की मौत हो चुकी थी.

मृत छात्रा शहरी क्षेत्र के उर्सलाइन स्कूल में कक्षा 9 वीं की छात्रा है. पिता राजेन्द्र लकड़ा पारा टीचर है जो पिछले 1 साल से बिस्तर पर हैं और वहीं, मां मजदूरी कर किसी तरह परिवार का लालन पालन करती हैं.

हालांकि छात्रा ने फांसी क्यों लगाई इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजन कुछ बोलने में असमर्थ हैं. पूरे मामले में सदर थाना पुलिस पड़ताल में जुटी है. पुलिस फिलहाल यह पता करने में जुटी है कि आखिर बच्ची ने आत्महत्या क्यों की.