close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बहन के अंतरजातीय विवाह करने से नाराज हुआ भाई, चला दी लड़की पर गोली

महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर डुमरांव की तरफ जा रही थी. तभी नंदन गांव के बाहर मोड़ पर ही उसके भाई ने उसे निशाना बनाते हुए गोलियों की बौछार कर दी.

बिहार: बहन के अंतरजातीय विवाह करने से नाराज हुआ भाई, चला दी लड़की पर गोली
भाई ने बहन पर चलाई गोली.

बक्सर : डुमरांव थाना के नंदन गांव में एक भाई ने अपनी ही बहन को गोली मारकर घायल कर दिया. गंभीर स्थिति में उसे डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सदर अस्पताल में उसका इलाज करने के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए आगे रेफर कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर डुमरांव की तरफ जा रही थी. तभी नंदन गांव के बाहर मोड़ पर ही उसके भाई ने उसे निशाना बनाते हुए गोलियों की बौछार कर दी.

बताया यह भी जा रहा है कि भाई ने गोली बहन के पति को मारने के लिए चलाई थी, लेकिन संयोगवश गोली उसकी बहन को ही लग गई. घटना के बाद हमलावर भाई फरार हो गया. 

डुमरांव थाना क्षेत्र के नंदन गांव की रहने वाली राजनंदिनी नामक एक युवती ने तकरीबन 5 वर्ष पूर्व गांव के ही रहने वाले एक दूसरी बिरादरी के युवक राहुल शर्मा से शादी कर ली थी. इस शादी से उसके घर वाले बेहद नाराज चल रहे थे. बताया जा रहा है कि शादी के बाद वह अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर चली गई थी. बीते दो वर्षों से दोनों गांव में ही रह रहे थे. इस शादी से दोनों को एक तीन वर्षीय संतान भी है.

इसी बीच गुरुवार को दिन में तकरीबन तीन बजे वह अपने पति के साथ डुमरांव बाजार जा रही थी. इसी बीच नंदन गाव मोड़ पर उसके भाई ने उसे गोली मार दी. घायल महिला के पति ने बताया कि उन्होंने तीन साल पहले कोर्ट मैरिज की थी और उनकी जिंदगी काफी खुशहाल चल रही थी, लेकिन लड़की के भाई को उनकी खुशी नागवार गुजरी और बाजार जाते वक्त उसने दोनों पर गोलियों की बौछार कर दी. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.