close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनकी आशिक ने किया गर्लफ्रेंड की सहेली का मर्डर, फिर उसके BF को भी जमीन में गाड़ा

प्यार में धोखा खाए सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका की सहेली को मौत के घाट उतारा, फिर कुछ दिन बाद उसके बॉयफ्रेंड की हत्या कर कब्रिस्तान में ही दोनों का शव दफना दिया.

सनकी आशिक ने किया गर्लफ्रेंड की सहेली का मर्डर, फिर उसके BF को भी जमीन में गाड़ा
आरोपी ने अपनी प्रेमिका की सहेली सिल्की और उसके ब्वाॅयफ्रेंड अनुराग के मर्डर की बात भी कबूली.

कुमार चन्दन, रांची: झारखंड की राजधानी के सुखदेव नगर थाना इलाके के रातू कब्रिस्तान से एक युवती का शव बरामद हुआ है जिसे किसी दूसरे के कब्र में दफन कर दिया गया था. पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव की पहचान सिल्की गुरूंग के रूप में हुई है, जिसकी गुमशुदगी का मामला गोंदा थाने में दर्ज था.

दो दिन पहले भी एक शव इसी कब्रिस्तान से बरामद हुआ था, जिसकी हत्या शनिवार को कर दी गई थी. बताया गया कि प्यार में धोखा देने के बदले में सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका की सहेली को मौत के घाट उतारा, फिर कुछ दिन बाद उसके बॉयफ्रेंड की हत्या कर कब्रिस्तान में ही दोनों का शव दफन कर दिया.

गर्लफ्रेंड की सहेली को मारा
सिटी एसपी सुजाता वीणापाणि ने बताया कि सिल्की गुरूंग ने अपनी सहेली के कान भर दिए कि अनमोल वर्मा उर्फ कांटी अच्छा लड़का नहीं है. इस वजह से कांटी की प्रेमिका उससे नफरत करने लगी थी. इसका बदला लेने के लिए सनकी कांटी ने सिल्की को 28 दिसंबर की रात किसी बहाने से बुलाकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, उसके शव को कब्रिस्तान में गाड़ दिया.  


दोहरे हत्याकांड के मामले की जानकारी देती हुईं पुलिस एसपी.

आगे सारे राज उगल दिए
दरअसल, इसी कब्रिस्तान से एक और शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान बाद में अनुराग विश्वकर्मा उर्फ चाइना के रूप में हुई थी. इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने मुख्य आरोपी अनमोल वर्मा सहित दो अपराधियों को रविवार शाम को गिरफ्तार किया था, जबकि एक अभी तक फरार है. आरोपियों से चाकू और खून से सना हुआ कपड़ा भी बरामद हुआ. पुलिसिया तफ्तीश में जब अनुराग की हत्या की वजह पूछी तो आरोपी ने पुलिस की सख्ती के आगे सारे राज उगल दिए.

सिल्की के ब्वॉयफ्रेंड की हत्या
सिल्की के ब्वॉयफ्रेंड अनुराग विश्वकर्मा ने कांटी की प्रेमिका को बहकाकर अपने झांसे में ले लिया था. इससे गुस्साए कांटी ने 11 जनवरी को कब्रिस्तान में पार्टी के बहाने अनुराग विश्वकर्मा को बुलाया और वहीं उसकी हत्या कर उसी कब्रिस्तान में शव को दफन किया था. पुलिस जब अनमोल के लेकर कब्रिस्तान पहुंची तो उसने वो जगह बताई जहां अनुराग को दफन किया था.

सहम गए लोग
पुलिस की पूछताछ में अनमोल ने अपनी पूर्व प्रेमिका सिल्की और अनुराग के मर्डर की बात भी कबूल की, जिसके बाद सुखदेव नगर थाने की पुलिस अनमोल को लेकर कब्रिस्तान पहुंची और कब्र से लाश को बरामद किया. उधर, कब्रिस्तान प्रबंधक से सेलर आसपास के लोग इस तरह की घटना से सशंकित हैं.