लड़के का 'अपहरण' कर लड़की ने रचाई शादी, बोली- दुनिया की कोई ताकत नहीं कर सकती अलग

मामला कोर्ट पहुंचा और लड़के ने कोर्ट में बयान दिया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि दोनों अपनी मर्जी से घर छोड़ कर भागे थे.

लड़के का 'अपहरण' कर लड़की ने रचाई शादी, बोली- दुनिया की कोई ताकत नहीं कर सकती अलग
शादी रचाकर दोनों दिल्ली चले गए.

दीपक विश्वकर्मा/बिहारशरीफ : प्रेम प्रसंग में एक अजीब घटना सामने निकलकर आयी है. अभी तक आप यह सुना करते होंगे कि प्रेम प्रसंग में लड़के ने लड़की को भगाया, लेकिन नालंदा में एक प्रेमिका अपने प्रेमी का कथित अपहरण कर उससे शादी रचा ली. लड़के के परिजनों ने लड़की और उसके पूरे परिवार पर अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है. इसके बाद लड़की के परिवार वाले परेशान हो गए.

मामला कोर्ट पहुंचा और लड़के ने कोर्ट में बयान दिया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि दोनों अपनी मर्जी से घर छोड़ कर भागे थे. तब जाकर लड़की के परिजनों को राहत मिली.

यह अजीबोगरीब घटना बिहार थाना इलाके के हाजीपुर मोहल्ले की है. हाजीपुर की काजल और नीमगंज के राहुल के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों यह जानते थे कि परिवार वाले उन्हें एक नहीं होने देंगे. अंततः दोनों समाज और जाति के बंधन को तोड़ते हुए घर से भाग निकले. धनेश्वरघाट मंदिर में शादी रचा ली. शादी के बाद दोनों दिल्ली चले गए.

दिल्ली जाने के बाद लड़के के परिवार वाले ने बिहार थाने में 13 जून को लड़की और उसके परिजनों के के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवा दी. जब पुलिस ने दबिश बनाना शुरू किया तो राहुल बिहारशरीफ पहुंचा और कोर्ट में लड़की के पक्ष में बयान दिया. बयान दर्ज होने से पहले लड़की और उसके परिवार वाले हिरासत में थे. जैसे ही कोर्ट का आदेश आया कि पुलिस ने सभी को छोड़ दिया.

लड़की का कहना है की हम दोनों का सच्चा प्यार है. दुनिया की कोई ताकत उन्हें अलग नहीं कर सकती. इस मामले की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है.