FROOTI पीने से हुई छात्रा की मौत, दुकानदार गिरफ्तार

दरभंगा में एक्सपाइरी डेट की फ्रूटी पीने से एक छात्रा की मौत हो गई.

FROOTI पीने से हुई छात्रा की मौत, दुकानदार गिरफ्तार
दरभंगा में फ्रूटी पीने से छात्रा की मौत हो गई.

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में एक छात्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत फ्रूटी पीने से हुई है. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस ने मामले में दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दुकान को सिल कर फ्रूटी के सेंपल को जांच के लिए भेज दिया है.

बिहार के दरभंगा में एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन कर हर कोई परेशान है. दरअसल, बीए पार्ट वन की छात्रा की मौत महज़ एक फ्रूटी पिने की वजह से हो गई. छात्रा ने मोहल्ले के ही एक दुकान से फ्रूटी खरीद थी. लेकिन जैसे उसे पिया उसका स्वाद बदला बदला लगा. छात्रा ने फौरन इसकी शिकायत भी दुकानदार से की, लेकिन दुकानदार ने कंपनी को शिकायत करने की बात कह छात्रा को जाने पर विवश कर दिया.

लेकिन छात्रा जब तक घर पहुंचती उसके पांव रास्ते में ही लड़खड़ाने लगे. वह किसी तरह घर पहुंची, जिसके बाद परिजन को पूरी बात बताई. लड़की की हालत लगातार बिगड़ती चली गई. उसकी हालत देखकर घरवालों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती किया. लेकिन इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई.

यह खबर आग की तरह फैल गई, सभी लोग दुकान की तरफ बढ़ हंगामा करना शुरू कर दिया. लेकिन मामला बिगड़ने से पहले मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंच गई. जिससे स्थिति को तुरंत काबू कर लिया गया. दुकानदार के खिलाफ पीड़ित परिवार ने प्राथमिकी दर्ज करवाई. जिसके बाद उसे गिराफ्तार कर लिया और तत्काल दुकान को सील कर दिया गया.

पुलिस ने फ्रूटी को जांच के लिए भी जप्त कर लिया है. पीड़ित परिवार के लोगों ने दुकानदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दुकानदार थोड़े से फायेदे के लिए एक्सपाइरी डेट वाली फ्रूटी दे दी. जिसे पिने से छात्रा की मौत हो गई.

इधर दरभंगा के डीएसपी अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि फ्रूटी पिने से बच्ची की मौत हुई है. दुकानदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिराफ्तार कर लिया गया है. दुकान को सील कर दिया गया है. साथ ही फ्रूटी को भी जप्त किया गया है और उसे जांच के लिए भेजा जाएगा.