वैशालीः बाइक सवार छात्रा की गोली मारकर हत्या, जून में होने वाली थी शादी

बिहार के वैशाली में सदर थाना क्षेत्र के मनुआ गांव के पास दिनदहाड़े एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने की खबर मिली है. मोटरसाइकिल पर सवार छात्रा को सड़क पर ही मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली लगते ही छात्रा की मौत मौके पर ही हो गई.

वैशालीः बाइक सवार छात्रा की गोली मारकर हत्या, जून में होने वाली थी शादी
वैशाली में अपराधियों ने दिनदहाड़े छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी.

वैशालीः बिहार के वैशाली में सदर थाना क्षेत्र के मनुआ गांव के पास दिनदहाड़े एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने की खबर मिली है. मोटरसाइकिल पर सवार छात्रा को सड़क पर ही मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. गोली लगते ही छात्रा की मौत मौके पर ही हो गई. खबरों के अनुसार छात्रा अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी इसी दौरान अपराधी मोटरसाइकिल पर आये और छात्रा को नजदीक से गोली मार दी. फायरिंग में उसका भाई बाल-बाल बच गया. अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए.

खबरों के मुताबिक इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. छात्रा की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना मंगलवार (24 अप्रैल) की दोपहर में हुई. जब छात्रा अपने भाई के साथ हाजीपुर आयी थी और वहां से वापस घर घटारो गांव जा रही थी.

बताया जाता है कि मृतक छात्रा करताहां थाना क्षेत्र के घटारो गांव की रहने वाली थी. अपने भाई के साथ हाजीपुर से लौटते समय सदर थाना क्षेत्र में हाजीपुर-लालगंज रोड में मनुआ के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने छात्रा पर गोली चला दी.

गोली लगते ही छात्रा की मौत मौके पर ही हो गई. बताया जाता है कि छात्रा की शादी तय हो चुकी थी और उसकी सगाई भी हो चुकी थी. छात्रा की शादी जून माह में होनेवाली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.