बक्सर: एक सप्ताह से लापता युवती का तालाब में मिला शव, गांव में पसरा सन्नाटा

किशोरी की शादी को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था जिसे लेकर हत्या की संभावना जताई जा रही है. 

बक्सर: एक सप्ताह से लापता युवती का तालाब में मिला शव, गांव में पसरा सन्नाटा
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजपुर: बिहार के बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के तालाब में एक युवती का शव मिली. मिली जानकारी के अनुसार किशोरी लगभग एक सप्ताह से लापता थी. किशोरी की लापता होने की शिकायत परिजनों ने राजपुर थाना पुलिस को दी थी.

एक हफ्ते बाद किशोरी का शव उसके गांव में स्थित तालाब में मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक किशोरी की शादी तय थी जिसका विरोध उसके चाचा के द्वारा किया जा रहा था. इसी विवाद को मुख्य रूप से हत्या की बजह बताई जा रही है. 

पहले तो लड़की के भाई ने किसी पर शक की संभावना से इनकार किया लेकिन किशोरी की मां ने हत्या की आशंका जताते हुए चाचा की ओर इशारा किया. मामले में बक्सर डीएसपी सतीश कुमार का कहना है कि इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग है या कुछ और इसकी जांच की जा रही है. दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

किशोरी की शादी को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था जिसे लेकर हत्या की संभावना जताई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

कई दिनों से लापता किशोरी का शव उसके घर के पास स्थित तालाब से मिलने के बाद गांव में चर्चा का माहौल गर्म है. शिकायत मिलने के बाद भी समय पर कार्रवाई नहीं करने से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है.