पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, गो-एयर की फ्लाइट कैंसिल होने से थे नाराज

बुधवार को सुबह आठ बजे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली गो-एयर की फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था. इसके बाद एयरलाइंस के कर्मचारियों ने शाम आठ बजे की फ्लाइट से यात्रियों को दिल्ली भेजने का आश्वासन दिया था

पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा, गो-एयर की फ्लाइट कैंसिल होने से थे नाराज
दो-दो बार फ्लाइट कैंसिल होने से नाराज थे यात्री.

पटना : बिहार की राजधानी पटना के जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. गो-एयर की फ्लाइट कैंसिल होने के कारण यात्री नाराज थे. इतना ही नहीं यात्रियों ने एयरलाइंस के कर्मचारियों पर दुर्व्यवहार का भी आरोप लगाया.

बुधवार को सुबह आठ बजे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली गो-एयर की फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था. इसके बाद एयरलाइंस के कर्मचारियों ने शाम आठ बजे की फ्लाइट से यात्रियों को दिल्ली भेजने का आश्वासन दिया था, लेकिन किसी कारण से शाम की भी फ्लाइट कैंसिल हो गई.

शाम की भी फ्लाइट कैंसिल होने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद गो-एयरवेज के यात्री भड़क उठे. यात्रियों ने आरोप लगाया कि उन्हें तीन घंटे तक किसी तरह की सुविधा नहीं दी गई. रात के ग्यारह बजे पटना के एक प्राइवेट होटल में यात्रियों को ठहराया गया. आज (गुरुवार) की सुबह की फ्लाइट से उन्हें दिल्ली भेजा गया.

यात्रियों का कहना है कि सुबह की फ्लाइट कैंसिल होने के बाद उन्हें शाम की फ्लाइट से दिल्ली भेजने की बात कही गई थी. इसके लिए बोर्डिंग पास भी दिया गया. इतना ही नहीं बोर्डिंग की साभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उन्हें बस से एयरक्राफ्ट तक ले जाया गया. एयरक्राफ्ट के नजदीक यात्रियों को लगभग आधे घंटे तक बस में ही रखा गया. उसके बाद जानकारी दी गई कि यह फ्लाइट कैंसिल हो गई.

साथ ही यात्रियों का कहना है कि गो-एयर के कर्मचारियों के व्यवहार सही नहीं थे. हम लगातार उनसे मिलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो नहीं मिल रहे थे.