close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरा: बीच बाजार में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, एक की मौत

बिहार का भोजपुर इन दिनों लागातार बढ़ रहे अपराध से कांप रहा है. मंगलवार को देर शाम बेखौफ हथियारबंद अपराधियों के द्वारा बाजार में एक स्वर्ण व्यवसायी समेत दो लोगों को दुकान में घुसकर गोली मारी दी गई. 

आरा: बीच बाजार में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, एक की मौत
आरा में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं. आरा में हथियारबंद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी समेत दो लोगों को दुकान में घुसकर गोली मार दी. इस घटना में स्वर्ण व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे शख्स की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सड़क जमा कर दिया.

बिहार का भोजपुर इन दिनों लागातार बढ़ रहे अपराध (Bihar Crime) से कांप रहा है. मंगलवार को देर शाम बेखौफ हथियारबंद अपराधियों के द्वारा बाजार में एक स्वर्ण व्यवसायी समेत दो लोगों को दुकान में घुसकर गोली मारी दी गई. गोली लगने के कारण आभूषण व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दुसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है, जिसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

सरेआम हुई खूनी वारदात के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा और सड़क जाम कर दिया गया. अपराधियों ने इस वारदात को किस कारण अंजाम दिया गया अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना जिला के नरायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार की है.

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को देर शाम नारायणपुर बाजार निवासी और स्वर्ण व्यवसायी हरि सोनार अपने दुकान पर एक ग्राहक का आभूषण बना रहे थे. तभी बाइक पर सवार करीब दो की संख्या में हथियारों से लैस अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई. अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली स्वर्ण व्यवसायी हरि सोनार को लग गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, आभूषण दुकान पर गहना बनवा रहे युवक को भी अपराधियों की गोली का शिकार होना पड़ा.

युवक को तत्काल स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. फिलहाल जख्मी युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उनके द्वारा नारायणपुर बाजार के समीप सड़क जाम कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी सुशील कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए.